Featured Post

एक लड़की भीगी भागी सी ...स्वर -अल्पना

गीतकार-मजरूह सुल्तानपुरी

Feb 8, 2017

आपसे मैंने मेरी जान ..फिल्म-ये रात फिर न आएगी [१९६६ ]

फ़िल्म: ये रात फिर न आएगी [१९६६ ]
गायक: मोहम्मद रफ़ी, आशा भोंसले
संगीतकार: ओ. पी. नय्यर
गीतकार: एस. एच बिहारी
शर्मिला टैगोर, विश्वजीत पर फिल्माया गया]
===============================

===============================

प्रस्तुत गीत में स्वर- सफ़ीर और अल्पना
===============================

Mp3  download or Play
---------------------------------
१.आप से मैंने मेरी जान मुहब्बत की है
आप चाहें तो मेरी जान भी ले सकती है
आप जब है तो मेरे पास मेरा सब कुछ है
जान क्या चीज़ है ईमान भी ले सकती है
आपसे मैंने…

२.आपको मैंने मुहब्बत का ख़ुदा समझा है
आप कहिये के मुझे आपने क्या समझा है
ज़िंदगी क्या है मुहब्बत की महेरबानी है
दर्द को मैंने हक़ीक़त में दवा समझा है
आपसे मैंने…

३.दिल वो ही है जो सदा गीत वफ़ा के गायें
प्यार करता हो जिसे प्यार ही करता जाये
सैंकड़ों साल के जीने से हैं बहेतर वो घड़ी
हाथ में हाथ हो जब यार का, मौत आ जाये
आपसे मैंने मेरी जान मुहब्बत की है
आप चाहें तो मेरी जान भी ले सकतें हैं
===========================
===========================

No comments: