Feb 12, 2017

इतना है तुमसे प्यार --फिल्म : सूरज (१९६६)

फ़िल्म: सूरज (१९६६)
संगीतकार: शंकर-जयकिशन
गीतकार: हसरत जयपुरी
मूल  गायक :मो. रफी और सुमन कल्यानपुर
Picturised on Rajendra Kumar and Vaijantimala
==========================


===========================
Cover singers-Safeer & Alpana
-------------------------------------------------
Mp3 download or Play here
-------------------------------------------------
Song Lyrics-
इतना है तुमसे प्यार मुझे मेरे राज़दार
जितने के आसमान पर तारे हैं बेशुमार

इतना  है तुमसे प्यार मुझे मेरे राज़दार
जितने के इस ज़मीन पर ज़र्रे हैं बेशुमार

१.तेरे सिवा किसी को न लाया निगाह में
लाखों हसीन आये जवानी की  राह में
सदियों से कर रहा था तुम्हारा ही  इंतज़ार
इतना है तुमसे…

2.मैंने भी तेरे वास्ते कितने जनम लिये
तब दिल के रास्तों पे जले प्यार के दिये
एक दिन ज़रूर पाऊँगी इतना था ऐतबार
इतना है तुमसे…

3.बेख़ुद बना दिया मुझे तेरे सलाम ने
जन्नत अगर मिले तो न लूँ तेरे सामने
ये प्यार वो नशा है के जिसका नहीं उतार
इतना है तुमसे…
============================
============================

2 comments:

कविता रावत said...

सुन्दर ..

Alpana Verma said...

Thanks Kavita ji.