Feb 24, 2017

जाना है हमें तो जहाँ क़रार मिले -फिल्म: पाँच दुश्मन [1970]

फिल्म : पाँच दुश्मन /दौलत के दुश्मन [१९७० ]
संगीतकार- राहुल देव बर्मन
गीतकार -मजरूह सुल्तानपुरी
मूल गायक -किशोर कुमार  और लता
================================

================================
This Cover song is sung by Safeer and Alpana
================================
Mp3 download or Play here

----------------------------------------------------------

Lyrics-Jana hai hamen to jahan
-----------------------------------------------
जाना है हमें तो जहाँ  क़रार मिले
लूटेंगे राहों में जहाँ  बहार मिले
जाना है................

१. जब तक चलूँ चलती रहूँ मैं
बाहों के साये में तेरे
 जाना हमें कहां यह भी नहीं सोचें
नींद सी आँखों में भरे
 मंज़िल हमें मिले न मिले,तेरा प्यार मिले
जाना है हमें तो ...

2.मुझे दुनिया में जीने का सहारा
काफ़ी है दिल की लगी
कुछ भी ना चाहूँ रहे मेरे लिये
यह तेरे होंठों की हँसी
 सारी दुनिया से लेना हमें क्या,हमको यार मिले
जाना है हमें तो ...

3.तेरे संग पिया पड़ते हैं मेरे
नीलगगन पे क़दम
तुम हो मेरे तो धरती घटा पे,राज हमारा है सनम
हो आज नज़ारे सर झुका के,सौ सौ बार मिले
 जाना है हमें तो ...

===============================
===============================

No comments: