Jan 24, 2017

ऐ मेरी ज़िन्दगी तू नहीं अजनबी-फिल्म- प्यार का सपना [१९६९]


फिल्म- प्यार का सपना [१९६९]
गीतकार- राजेंद्र कृष्ण 
संगीतकार- चित्रगुप्त  
मूल गायक -लता  और रफ़ी 
=====================================
=====================================
कवर गायक - सफ़ीर और अल्पना
---------------------------------------------
गीत के बोल -
--------------

ऐ मेरी ज़िन्दगी तू नहीं अजनबी
तुझको देखा है पहले कभी
      ऐ मेरे हमसफ़र मुझको पहचान ले मैं  वो ही हूँ वो ही \-२

१.तू मेरे पास रहकर भी क्यूँ दूर है
इसलिएकि तुझे खुद ये मंज़ूर है
मैं तेरे पास हूँ मैं तेरे साथ थी
मैं वो ही हूँ वो ही ...
      2. दिल में पड़ती तो हैं तेरी परछाइयाँ \-२
दूर होती नहीं फिर भी तनहाइयाँ \-२
       दिल के आईने में देख ले झाँक कर
      मैं वो ही हूँ वो ही ...

ऐ मेरी ज़िन्दगी तू नहीं अजनबी

3.तू वो ही है जो मेरे ख़्यालों में थी
मैं मदिरा हूँ जो तेरे ख़्यालों में थी
कौन हूँ क्या हूँ अब तो पहचान ले
मैं वो ही हूँ वो ही ...
       
       ऐ मेरी ज़िन्दगी तू नहीं अजनबी,तुझको देखा है पहले कभी
      ऐ मेरे हमसफ़र मुझको पहचान ले मैं  वो ही हूँ वो ही \-२
============================================

1 comment:

Unknown said...

This is one of my most favt and beautifully composed romantic songs ..