Jan 23, 2017

आज कल तेरे मेरे ...फिल्म-ब्रह्मचारी

Song-आज कल तेरे मेरे
--------------------------
फिल्म- ब्रह्मचारी [१९६८]
गीतकार- शैलेन्द्र
संगीतकार- शंकर-जयकिशन
मूल गायक -सुमन कल्यानपुरी  और रफ़ी
=====================================

============================================

=============================================

कवर गायक - सफ़ीर और अल्पना
---------------------------------------------
MP3 Download or Play

गीत के बोल -
--------------

आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे हर ज़बान पर
सबको मालूम है और सबको खबर हो गई

1.हमने तो प्यार में ऐसा काम कर लिया
प्यार की राह में अपना नाम कर लिया
आजकल तेरे मेरे प्यार...

2.दो बदन एक दिल एक जान हो गए
मंज़िलें एक हुईं हमसफ़र बन गए
आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे...

3.क्यूँ भला हम डरें दिल के मालिक हैं हम
हर जनम में तुझे अपना माना सनम
आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे...

========================
========================

No comments: