Mar 14, 2016

तेरा मेरा साथ रहे ....फिल्म: सौदागर


फिल्म: सौदागर
गीतकार & संगीतकार : रविन्द्र जैन
मूल गायिका : लता जी

गीत के बोल
-------------
तेरा मेरा साथ रहे हो तेरा मेरा साथ रहे
धूप हो, छाया हो, दिन हो कि रात रहे
तेरा मेरा ...
१.दर्द  की शाम हो या सुख का सवेरा हो
सब गँवारा है मुझे, (साथ बस तेरा हो)-3
जीते जी मर के भी..हाथ में हाथ रहे
तेरा मेरा  साथ रहे -2

2.कोई वादा ना करें, कभी खाये न क़सम,
जब कहें बस ये कहें.. (मिल के बिछडेंगे न हम) -3
सब के होंठों पे, अपनी ही बात रहे
तेरा मेरा  साथ रहे -2

3.बीच हम दोनो के, कोई दीवार न हो
तू कभी मेरे ख़ुदा, (मुझसे बेज़ार न हो) -3
प्यार की प्रीत की यूँ ही बरसात रहे
तेरा मेरा  साथ रहे -.................
Mp3 Preview or Download /Play
प्रस्तुत गीत कवर संस्करण है -स्वर -अल्पना वर्मा
======================


=============================================

No comments: