Dec 9, 2015

इतना न मुझसे ....फिल्म-छाया

गीत-इतना न मुझसे 


फिल्म-छाया
गीतकार-राजेंद्र कृष्ण
संगीत -सलील चौधरी
Lyrics-
इतना न मुझसे तू प्यार बढ़ा
कि मैं एक बादल आवारा
कैसे किसी का सहारा बनूँ
कि मैं खुद बेघर बेचारा

१-मुझे एक जगह आराम नहीं
रुक जाना मेरा काम नहीं
मेरा साथ कहाँ तक दोगी तुम
मै देश विदेश का बंजारा

इस लिये तुझसे प्यार करूं
कि तू एक बादल आवारा
जनम-जनम से हूँ साथ तेरे
कि नाम मेरा जल की धारा

२-ओ नील गगन के दीवाने
तू प्यार न मेरा पहचाने
मैं तब तक साथ चलूँ तेरे
जब तक न कहे तू मैं हारा

3-क्यूँ प्यार में तू नादान बने
इक बादल का अरमान बने
मेरा साथ कहाँ तक दोगी तुम
मैं देस-बिदेस का बंजारा
इतना न…
 मूल गायक - लता मंगेशकर और तलत महमूद
डाउनलोड Here प्रस्तुत गीत में स्वर---राजा पाहवा और अल्पना

6 comments:

दिलबागसिंह विर्क said...

आपकी इस प्रस्तुति का लिंक 10 - 12 - 2015 को चर्चा मंच पर चर्चा - 2186 में दिया जाएगा
धन्यवाद

Alpana Verma said...

चर्चा मंच की चर्चा में शामिल करने हेतु बहुत-बहुत आभार !

Asha Joglekar said...

वाह बहुत आनंद आया। सुंदर प्रस्तुति का अनेक आभार।

रश्मि शर्मा said...

वाह...बहुत अच्‍छा लगा

ज्योति सिंह said...

Gana to sundar hai .tumahari surili aawaz me ek gana aur sunne ki ichchha hai kabhi mauka lage to gakar sunana .bol hai -maa sunao mujhe wo kahani .....

ज्योति सिंह said...

Gana to sundar hai .tumahari surili aawaz me ek gana aur sunne ki ichchha hai kabhi mauka lage to gakar sunana .bol hai -maa sunao mujhe wo kahani .....