Featured Post

28-चिठ्ठी ना कोई संदेस़

गीतकार :आनंद बक्षी संगीतकार :उत्तम सिंह चित्रपट :दुश्मन - 1998 Original Singer-Lata Presenting cover version -vocals-Alpana प्रस्त...

May 4, 2011

मेरे हाथ में तेरा हाथ हो[cover song]



गीत : मेरे हाथ में तेरा हाथ हो
फिल्म-फना
गीतकार-प्रसून जोशी
संगीतकार-जतिन-ललित
मूल गायक-सोनू निगम ,सुनिधि चौहान
Cover version of the song by --Raja Pahwa &Alpana

Download Or Play





'मेरे हाथ में तेरा हाथ हो,सारी जन्नतें मेरे साथ हों,
तू जो साथ हो फिर क्या ये जहाँ तेरे प्यार में हो जाऊं फना,'
तेरे दिल में मेरी साँसों को पनाह मिल जाये
तेरे इश्क में मेरी जान फना हो जाये


जितने पास हैं खुश्बु सांस के
जितने पास होंठों के सरगम
जैसे साथ हैं करवट याद के
जैसे साथ बाहों के संगम
जितने पास पास ख़्वाबों के नज़र
उतनी पास तू रहना हमसफ़र
तू जो पास हो फिर क्या यह जहाँ
तेरे प्यार में हो जाऊं फना
मेरे हाथ में तेरा हाथ हो सारी जन्नतें मेरे साथ हो

रोने दे आज हमको दो आँखें सुजाने दे
बाहों में लेने दे और खुद को भीग जाने दे
हैं जो सीने में क़ैद दरिया वोह छूट जाएगा
हैं इतना दर्द के तेरा दामन भीग जाएगा


जितने पास पास धड़कन के हैं राज़
जितने पास बूंदों के बादल
जैसे साथ है चन्दा रात के
जितने पास नैनों के काजल
जितने पास पास सागर के लहर
उतने पास तू रहना हमसफ़र
तू जो पास हो फिर क्या यह जहाँ
तेरे प्यार में हो जाऊं फना
मेरे हाथ में तेरा हाथ हो सारी जन्नतें मेरे साथ हो

अधूरी सांस थी धड़कन अधूरी थी अधूरें हम
मगर अब चांद पूरा हैं फलक पे और अब पूरें हैं हम

3 comments:

यशवन्त माथुर (Yashwant Mathur) said...

बहुत अच्छा गाया है आपने.

सादर

प्रवीण पाण्डेय said...

बहुत सुन्दर गाया आपने।

ज्योति सिंह said...

ye to hame bhi pasand hai ,madhur aawaz